पटना : दो बच्चियों को छत से फेंका, एक की मौत, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर काटा बवाल

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

पटना। राजधानी पटना से गुरुवार की रात एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक सिरफिरे ने दो नाबालिग बच्चियों को छत से फेंक दिया। घटना में एक बच्ची की मौत हो गई है तो दूसरे की तो हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल घायल बच्ची का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

घटना राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना के रामकृष्ण कॉलोनी की है। यहां के एक 5 मंजिले मकान से दो नाबालिग बच्चियों को छत के नीचे फेंक दिया। घटना में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बच्ची अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रही है। घटनास्थल से एक नवयुवक हुआ गिरफ्तार। उसके पास से एक चापड़ बरामद किया गया है।

उधर इस घटना के विरोध में तथा गिरफ्तार युवक को भीड़ को सौपें जाने की मांग को लेकर स्थानीय नागरिकों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा है। लोगों ने आगजनी, तोड़ फोड़ कर जताया आक्रोश। उपद्रव शांत कराने गए पुलिस पर भीषण पथराव। पथराव में बहादुरपुर थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने भी स्थानीय लोगों को खदेड़ खदेड़ कर पीटा है। मृत लड़की बाजार समिति के फल व्यवसाई नंदलाल गुप्ता की पुत्री बताई जाती है।

घटना का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। गुस्साएं लोगों ने दो ऑटों को आग के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि आरोपी इस इलाके का भी रहने वाला नहीं है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुन्ना जी के मकान में बच्ची अपने माता-पिता के साथ किराए पर रहती थी।