Chapra News : छपरा में युवक की प्रेम प्रसंग में निर्मम हत्या, शव की खोजबीन में जुटी पुलिस

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Chapra News : (छपरा)। छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र में एक युवक की प्रेम प्रसंग में पड़ोसी के द्वारा ही निर्मम हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खंती को पड़ोसी के घर से बरामद तो कर लिया है लेकिन शव की खोजबीन जारी है.

मामला जिले के मशरक थाना क्षेत्र के अरना पंचायत के बरवाघाट बलुआ टोला गांव का है. रविवार को प्रेम प्रसंग में युवक को बंद घर में निर्मम तरीके से लोहे की खंती से हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. मौके पर थाना पुलिस पहुंच शव को खोजबीन करने में जुट गयी है.

मृतक मशरक थाना क्षेत्र के बलुआ टोला गांव निवासी मेघन साह का 22 वर्षीय पुत्र मुन्ना साह बताया गया है. वह अरना के बड़वाघाट बाजार पर जेनरल सह श्रृंगार स्टोर की दुकान चलाता था. परिजनों ने बताया कि युवक बलुआ टोला गांव में मंदिर पर बीती रात्रि में आर्केस्ट्रा देखने गया था. जब देर रात घर नहीं लौटा तों परिजनों ने उसकी खोजबीन की पर कोई पता नहीं चल पाया.

सुबह में युवक के घर से सामने ग्रामीण सड़क पर खून के छींटे देख खोजबीन शुरू की गई तो बगल में टुनटुन साह के बंद मकान में चौकी पर खून गिरा हुआ पाया गया. वही आंगन में लोहे की खंती भी खून में सनी थी. लोगों को जानकारी होते ही गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मशरक थाना के दरोगा राजेश कुमार रंजन ने दल बल के साथ पहुंच मौके पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

वहीं शव की खोजबीन शुरू कर दिया गया है. वैसे घटना के बारे में गांव में चर्चा है कि युवक का पड़ोस के ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला चलता था. उसी को लेकर युवक की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस शव की बरामदगी को लेकर गांव के चप्पे-चप्पे पर तलाश जारी रखे हुए हैं.