जेपी यूनिवर्सिटी के कुलसचिव डॉ आरपी बबलू को मगध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार का प्रभार, राजभवन ने जारी की अधिसूचना

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

University News : (पटना)। जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ रवि प्रकाश “बबलू” को मगध विश्वविद्यालय बोधगया के कुलसचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। कुलाधिपति-सह-राज्यपाल फागु चौहान द्वारा यह नियुक्ति की गई है। राजभवन सचिवालय द्वारा इस आशय की अधिसूचना भी जारी कर दी गई है।

राजभवन द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ रवि प्रकाश ‘”बबलू” अपने वर्तमान दायित्व के अतिरिक्त मगध विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के दायित्यों का भी निर्वहन करेंगे। अधिसूचना में यह भी कहा गया है कि वे वेतन-भत्ते पूर्ववत जय प्रकाश विश्वविद्यालय से ही प्राप्त करेंगे।

बता दें कि डॉ रवि प्रकाश “बबलू” एक कुशल प्रशासक और अच्छे शिक्षक माने जाते हैं। उन्हें बहुमुखी प्रतिभा का धनी कहा जाता है। जयप्रकाश विश्वविद्यालय में अपने कार्यों से वे शिक्षकों, कर्मचारियों तथा छात्रों-अभिभावकों में खासे लोकप्रिय हैं।

डॉ आरपी “बबलू” को मगध विश्वविद्यालय का प्रभार दिए जाने पर जयप्रकाश विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी है। जयप्रकाश विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने राजभवन का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि राजभवन द्वारा प्रतिभा को सम्मान दिया गया है। उन्होंने कहा कि डॉ आरपी “बबलू” जिस तरह जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कर्मचारियों-शिक्षको तथा छात्रों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील हैं वैसे ही मगध विश्वविद्यालय को भी इनकी कार्यकुशलता, प्रतिभा और संवेदनशीलता का लाभ मिलेगा।