बात करेंगे लोहिया-कर्पूरी की और चपरासी क्वार्टर वाले अरबपति हो जाएंगे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का लालू यादव पर बड़ा हमला

ताज़ा खबर बिहार राजनीति
SHARE

Bihar News : (पटना)। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के एक बयान के बाद से बिहार में सियासी तूफान मचा हुआ है। जगदानंद सिंह ने यह कहकर राजनीतिक सनसनी मचा दी थी कि बिहार में जेडीयू अगर बीजेपी को छोड़ देती है तो राजद सरकार नहीं गिरने देगी। इस बयान के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। अब इस बयान को लेकर बीजेपी ने बिना नाम लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सीधे निशाने पर लिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने एक लंबा बयान जारी कर राजद और लालू यादव पर हमला किया है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की राजनीति में समाजवादी परजीवी नेताओं की एक विचित्र जमात है। बात ये सदैव कर्पूरी ठाकुर और लोहिया की करेंगे पर कब बिना कोई काम धंधा किये पशु चिकित्सा महाविद्यालय के चपरासी क्वार्टर से अरबपति हो जाएंगे किसी को पता भी नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि जोंक जिस प्रकार मनुष्य का इंतजार करता है और एक बार में ही मनुष्य रक्त मिलने पर महीनों का प्रबंध कर लेता है, उसी प्रकार समाजवादी परीजीवी नेता भी सत्ता का इंतजार करते रहते हैं। जिस उम्र में राम भजन करना चाहिए उस उम्र में भी इस बात का इंतजार है कि कब किसी गलती से सत्ता पुनः मिल जाए और फिर पिछली बार की भांति गरीबों का दोहन कर सकें।

डॉ जायसवाल ने कहा कि जिन्होंने 1990 से 2005 के कार्यकाल मे बिहार की स्थिति 1947 की तरह कर दिया वह पूछते हैं कि हम नीति आयोग की रैंकिंग मे सबसे पीछे क्यों हैं। कभी गलती से भी 2005 में बिहार के प्रति व्यक्ति की आय और 2020 में प्रति व्यक्ति की आय में तुलना कर लेते तब उन्हें समझ में आता कि सरकार ने क्या काम किया है।

उन्होंने राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान की चर्चा करते हुए कहा कि कल उसी राजनैतिक दल के प्रदेश अध्यक्ष जी बेचारे समाजवादी परजीवी की तरह सत्ता पाने का येन केन प्रकारेण मौका ढूंढ रहे हैं। पर अफसोस उनका यह दिवास्वप्न सिर्फ दिवास्वप्न ही बनकर रह जाएगा।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में युवा नेता जी ने अपने माता पिता की तस्वीर सभी पोस्टरों से हटाकर एक छद्म जाल रचा था कि हम नये उम्मीद के साथ नया बिहार बनाएंगे पर उस समय भी उनके साजिशों का पर्दाफाश प्रदेश अध्यक्ष जी ने यह कह कर ,कर दिया कि हम सत्ता में आए तो 2005 से पहले की स्थिति बहाल करेंगे।