छपरा में अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है. इसुआपुर थाना अंतर्गत गंगई बाजार के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसकी मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. मृत महिला इसुआपुर थाना क्षेत्र के गंगई बाजार निवासी उमेश प्रसाद की 52 वर्षीय पत्नी रेणु देवी बताई गई है.

वहीं सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वही महिला के मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. जबकि दूसरी घटना में जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के सीमा पर लखनपुर गांव में 28 अगस्त को सड़क दुघर्टना में घायल एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान पटना पीएमसीएच में मौत हो गई है. उसके मौत की खबर गांव में सुनकर परिजनों में मातम छा गया. शव का पोस्टमार्टम कराकर मशरक थाना पर एम्बुलेंस से लाया गया, जहां से गांव लाकर दाह संस्कार कर दिया गया.

मृतक पानापुर थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी स्व शिवपूजन मांझी का 55 वर्षीय पुत्र मदन मांझी हैं. इस मामला में परिजनों ने बताया कि 28 अगस्त को सुबह शौच करने जा रहे पिता पुत्र को अनियंत्रित बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी थी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए आस पास के लोगों के सहयोग से मशरक सीएचसी में भर्ती कराया गया था. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया. जबकि वहां से भी उनको पीएमसीएच पटना रेफर किया गया था.