Patna News: शराब मामले में गया था जेल, रिहाई के बाद दामाद के साथ फिर छलकाने लगा जाम, दोनों गिरफ्तार

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Patna News: (पटना)। शराबबंदी को लेकर एक तरफ सरकार लगातार सख्ती दिखा रही है, वहीं पीने के आदी लोग सुधरने को तैयार नहीं। राजधानी पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पुलिस भी चौंक गई।

दरअसल, एक शख्स शराब पीने के मामले में जेल में बंद था। जेल से छूटते ही रिहाई की खुशी में अपने दामाद के साथ फिर से ठेके पर पहुंच गया। पुलिस ने छापेमारी की तथा ससुर-दामाद दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई और दोनों को जेल भेज दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रामलगन मांझी महज एक दिन पहले ही बेऊर जेल से शराब मामले में छूटा था। जेल से छूटते ही ससुर (Father In Law Arrested For Drinking In Patna) रामलगन मांझी अपने दामाद के साथ सीधे शराब पीने पहुंच गया। इसी दौरान फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस की छापेमारी में ससुर रामलगन को दोबारा पकड़ लिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने रामलगन की मशीन से शराब पीने की जांच की तो 14 प्वाइंट अल्कोहल की मात्रा निकली। हालांकि इस बार वह शराब के नशे में अकेले नहीं पकड़ा गया है बल्कि उसका दामाद भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है, चूंकि दोनों साथ ही शराब पार्टी कर रहे थे। पुलिस की जांच में दामाद के अल्कोहल पीने की मात्रा 175 निकली है। अब ससुर दामाद दोनों जेल भेज दिए गए हैं।

रामलगन मांझी के हाथों पर बेऊर जेल की मुहर लगी है। जिससे साफ पता चलता है कि, अभी जेल से बाहर आए इन जनाब को बहुत ज्यादा वक्त नहीं हुआ होगा। ऐसी मुहर जेल से छूटने वाले कैदियों को रिहाई के समय लगाई जाती है। जेल से छूटने की मुहर भी अभी हाथों से नहीं छूटी थी कि एक बार फिर से रामलगन पुलिस के चंगुल में फंस गया।

शराब की लत किस कदर लोगों पर हावी होती है यह इसी बात से समझा जा सकता है कि, रामलगन जेल से छूटकर अपने घर नहीं गया बल्कि, शराब पीने के लिए निकल पड़ा। अब रामलगन के कारण उसका दामाद भी जेल की हवा खाएगा. ससुर अपनी रिहाई की खुशी में दामाद के साथ शराब पार्टी जो कर रहा था।

वहीं जेल से छूटे शराबी रामलगन का कहना है कि, ‘एक माह पूर्व शराब के मामले में ही जेल गया था. सोचा जेल से छूटा हूं तो बेटियों से मिल लूं और उसी दौरान थोड़ी पी ली. रविवार को ही सात बजे जेल से छूटा था।’ वहीं पुलिस का कहना है कि शराब पीने की पुष्टि हो गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कृपया हमारे युट्यूब चैनल को लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करें, लिंक –https://youtube.com/channel/UCgTe6pj8Pc5_UzIZcD0-vSA