Tejasvi Yadav Marriage: मामा साधु यादव पर खुलकर बोले पत्नी के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Tejasvi Yadav Marriage: दिल्ली में शादी करने के बाद नवविवाहिता के साथ पहली बार पटना पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने सभी मुद्दों पर खुलकर बात की। मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) के बयान पर भी वो खुलकर बोले। शादी में नहीं बुलाए जाने से नाराज मामा साधु यादव के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि वो बड़े लोग हैं, हम उनके बारे में क्या प्रतिक्रिया दें।

तेजस्वी ने कहा कि हम कल भी उनका सम्मान करते थे और आज भी उनका सम्मान करते हैं। साधु के बयान कि जिस लड़की के साथ फोटो वायरल हुआ था, उसका मोह नहीं छोड़ा सका वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि वो लड़की और मेरी पत्नी दो अलग-अलग लड़कियां हैं। रेचल (Rechel) मेरी बहुत अच्छी और पुरानी दोस्त है। जबकि जिस लड़की के साथ मेरी तस्वीर वायरल हुई थी, वह कोई और है। उसने आईपीएल (IPL) के दौरान मेरे साथ फोटो ले ली थी।

पत्नी के साथ टोकरी में पैर रख पारंपरिक तरीके से घर में प्रवेश

इससे पहले राजद नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के उत्साह के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पत्नी राजश्री (Rajashree) केे साथ सोमवार, 13 दिसंबर 2021 की रात पटना पहुंचे। सरकारी आवास में पहुंचते ही सबसे पहले राबड़ी देवी (Rabdi Devi) ने अपनी बहनों जलेबी देवी एवं पन्ना देवी के साथ नई बहू एवं बेटे की अगवानी की। बेटे को टीका लगाया। परंपरा के मुताबिक बहू-बेटे ने टोकरी में पांव रखकर घर में प्रवेश किया।

यह खुशी का क्षण था। लिहाजा समर्थकों ने जमककर पटाखे छोड़े। गांव से आई महिलाओं ने मंगल गीत गाए। इसके पहले हवाई अड्डे पर राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ ने बैंड-बाजों एवं नारों के साथ उनका स्वागत किया। उत्साहित समर्थकों ने फूल बरसाए। उसके बाद समर्थकों के काफिले के साथ तेजस्वी घर की ओर रवाना हुए। वह जिस गाड़ी में बैठे हुए थे, उसे फूलों से सजाया गया था। 

लालू परिवार की परंपरा से अलग दिल्ली में बिना शोर-शराबे के हुई शादी के बाद अब पटना में बहू भोज का आयोजन होना है। तेजस्वी ने मीडिया को बताया कि तिथि और जगह तय कर ली जाएगी। सभी प्रमुख लोगों को आमंत्रित किया जाना है। बड़ी संख्या में लोगों को बुलाया जाएगा। माना जा रहा है कि खरमास को देखते हुए बहू भोज का आयोजन 15 जनवरी के बाद किया जाएगा।