Gorakhpur News: दूसरी शादी करने बारात लेकर पहुंचा, लड़की के घर पर खड़ी म‍िल गयी पहली पत्‍नी, मचा बवाल

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर समाज
SHARE

Gorakhpur News: (गोरखपुर)। पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी रचाने जा रहे युवक की दुर्गति हो गई और अंततः उसे जेल जाना पड़ा। वह प्रेम विवाह (Love marriage) करने वाली युवती को झांसा देकर दूसरी शादी करने पहुंच गया था। दुल्हन के घर पर उसकी पत्नी पहले से मौजूद थी।

युवक को पहली पत्नी ने रंगे हाथ ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। गुलरिहा पुलिस (Gulariha news) ने आरोपित के खिलाफ जालसाजी व धमकी देने का केस दर्ज किया है।

खोराबार (Khorabar) के सुबाबाजार निवासी (Suba Bazar) बबलू ने पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। पत्नी और चार साल के बच्‍चे संग वह टीपीनगर में किराए पर कमरार लेकर रहता था। प्रेम-विवाह करने की जानकारी उसके स्वजन को नहीं थी। एक साल पहले उन्होंने गुलरिहा क्षेत्र के एक गांव में बबलू की शादी तय कर दी।

बीते पांच दिसंबर को शादी होनी थी। इसकी जानकारी बबलू की पहली पत्नी को हुई तो गांव में पहुंच गई और बरात आने का इंतजार करने लगी। बबलू बरात लेकर गांव में पहुंचा। बरातियों के स्वागत घराती व अन्य रिश्तेदार मौजूद थे।

दुल्हन के घर खड़ी मिली पहली पत्नी

द्वारचार के लिए बबलू जैसे ही गाड़ी से नीचे उतरा बेटे को लेकर पत्नी सामने खड़ी हो गई। पत्नी को देखकर बबलू भागने लगा। बरात के स्वागत में पहुंचे लोगों ने दूल्हे को पकड़ लिया। पहले से शादीशुदा होने की जानकारी होने पर कुछ युवकों ने दूल्हे की पिटाई भी कर दी।

सूचना देने पर पहुंची गुलरिहा पुलिस दूल्हे को हिरासत में लेकर थाने आई। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा चंद्रहास मिश्रा ने बताया कि पहली पत्नी की तहरीर पर जालसाजी व धमकी देने का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दियाा गया।