छपरा में पीछा कर रही पुलिस पर अपराधियों ने की फायरिंग, युवक को लगी गोली

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra News: छपरा जिले के मांझी थाना (Manjhi Thana) अंतर्गत कौरू धौरू गांव में बीती रात्रि अपराधियों ने पीछा कर रही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी के दौरान एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को छपरा सदर अस्पताल (Chapra Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया है।

गंभीर रूप से जख्मी युवक मांझी थाना क्षेत्र के कौरू धौरू (Kauru Dhauru) गांव निवासी अर्जुन सिंह का 24 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार सिंह बताया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती देर रात्रि मांझी थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ अपराधी पहुंचे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सूचना के बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची इस दौरान पुलिस को देखते ही अपराधियों के द्वारा फायरिंग की जाने लगी। इस दौरान एक गोली प्रकाश की पीठ में लग गई।

जिसके बाद आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस दौरान रात्रि में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि गोली उसके पीठ में लगी थी।

उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हैं बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया। हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में जख्मी का बयान दर्ज नहीं हो सका है।

इस मामले में मांझी थानाध्यक्ष ने बताया कि बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम गई थी। उसी बीच अपराधियों की तरफ से भी फायरिंग की जाने लगी और उनके द्वारा चलाई गई एक गोली एक अन्य व्यक्ति को लग गई।