Chapra News :बाइक की चपेट में आकर वृद्ध की मौत,विरोध में सड़क जाम

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE




Chapra News : अनियंत्रित बाइक की ठोकर से बुजुर्ग (Old Man) मौत हो गई। इसके विरोध में ग्रामीणों और परिजनों ने लगभग 2 घंटे सड़क तक सड़क जाम कर दिया। वहीं, जिस बाइक की टक्कर से यह घटना हुई, उसका भी चालक घायल हो गया।

घटना सारण जिला के गड़खा-मानपुर मुख्य मार्ग पर रामपुर बाजार की है। यहां एक अनियंत्रित बाइक की ठोकर से बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया।




घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने सड़क जाम हटवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार निवासी 60 वर्षीय दूधनाथ राय सड़क किनारे जा रहे थे।तभी मानपुर की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।


दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गये। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इलाज के लिए सीएससी गड़खा में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर किया।

चिकित्सकों ने उनकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर किया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई। मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर गड़खा-मानपुर मार्ग को रामपुर के समीप जाम कर दिया।


सूचना मिलने पर गड़खा थाने की पुलिस, सीओ, मुखिया प्रतिनिधि दिनेश राय समेत अन्य लोगों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया। जिसके बाद गरखा-मानपुर पथ पर पुनः आवागमन शुरू हुआ।

मृतक को 4 पुत्र और 4 पुत्रियां है। मौत के बाद पत्नी केवल पति देवी, पुत्र तारकेश्वर राय, बाल किशोर यादव, सिकंदर राय समेत अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।