Chapra Crime News: छपरा में हत्या कर फेंके गए युवक का शव कुएं से बरामद ; 2 दिनों से था लापता

जिलानामा जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE



Chapra Crime News: छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत मिर्चिया टोला मोहल्ला में एक युवक की हत्या कर फेंके गए युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है. इस सूचना के बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई. मौके पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए. मृत युवक टक्कर मोर मोहल्ला निवासी सकलदेव राय का 20 वर्षीय पुत्र कालीचरण उर्फ शुभरंजन बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुभ रंजन 15 नवंबर को अचानक घर से गायब हो गया था. जिसके बाद परिजन उसकी खोजबीन में लगे थे. इस दौरान परिजनों के द्वारा सभी हित-रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की जा रही थी. तभी बुधवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि मिर्चईया टोला मोहल्ला के खेत स्थित कुएं में एक युवक का शव पड़ा है.

जिसके बाद परिवार वाले वहां पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से निकाला गया जिसके बाद मृतक की पहचान सकलदेव राय के ज्येष्ठ पुत्र कालीचरण उर्फ शुभरंजन के रूप में की गई. इस घटना के बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया. परिवार वाले जहां चीखने-चित्कारने लगे. वही मोहल्ले वासियों की भी आंखें नम हो गई.

मोहल्ले वासियों के अनुसार वह काफी मिलनसार था. इस बात की सूचना भगवान बाजार थाना पुलिस को दी गई, लेकिन समाचार प्रेषण तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी. जिसके बाद परिवार वाले मृतक के शव को ठेले पर लादकर पोस्टमार्टम कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल पहुंचे.

इस दौरान परिवार के सदस्यों ने बताया कि निश्चित तौर पर कालीचरण की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंका गया है. क्योंकि उसके नाक और मुंह से खून भी निकला हुआ था.

वहीं सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है. इस मामले में विस्तृत से जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग सकेगी.