Aryan Khan Drug Case : गवाह का दावा- आर्यन खान को ड्रग केस में फंसाया गया

ताज़ा खबर बॉलीवुड
SHARE

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान ड्रग केस (Aryan KhanDrug Case) में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं और आरोप-प्रत्यरोपों का दौर भी लगातार चल रहा है। अब इस मामले के एक गवाह विजय पगारे ने दावा किया है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस मामले में फंसाया गया है।

इतना ही नहीं, गवाह (Vijay Pagare) ने पूरे घटनाक्रम को सिलसिलेवार तरीके से बताया है और दावा किया कि आर्यन खान को फंसाने के लिए बड़ा गेम प्लान किया गया था। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई तट के नजदीक एक क्रूज पोत से कथित ड्रग्स बरामदगी मामले के आर्यन खान को बीते 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

Also Read – Sameer Wankhede : समीर वानखेड़े के पिता ने नबाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस

गवाह विजय पगारे ने आरोप लगाया कि छापेमारी की कार्रवाई पूर्व नियोजित थी। गवाह ने कहा, ‘मैंने सुनील पाटिल को 2018-19 में किसी काम के लिए पैसे दिए थे और पिछले 6 महीने से मैं उस पैसे को वापस पाने के लिए उसका पीछा कर रहा था। इस साल सितंबर में हमलोग एक होटल के कमरे में थे, जहां सुनील पाटिल ने भानुशाली से कहा कि एक बड़ा खेल हुआ है।

उधर, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik ) ने रविवार को मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने चौंकाने वाला दावा करते हुए बताया है कि आर्यन खान ( Aryan Khan ) की गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्कि उन्हें किडनैप किया गया।

मलिक ने कहा कि कोर्ट की कार्यवाही में बार-बार ये बात सामने आई कि आर्यन खान खुद कोई टिकट लेकर उस क्रूज पर नहीं गए थे। वो, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचर वाले के जरिए वो वहां गए थे। मैं, सीधे बताना चाहता हूं कि ये पूरा मामला किडनैपिंग और फिरौती का है।

Also Read – T20 World Cup : पकिस्तान की जीत पर पत्नी राबिया ने लगाया स्टेटस, पति इशान मियां ने दर्ज कराई FIR

एनसीपी नेता ने कहा कि मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया। किडनैप कर 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल हुआ। डील 18 करोड़ में हुई। 50 लाख रुपए उठाए गए पर एक सेल्फी ने खेल बिगाड़ दिया। किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है जो वानखेड़े का साथी है।

नवाब मलिक ने विजय पगारे का नाम लेते हुए कहा कि मुझे बताया गया कि वे पिछले 7 महीने से ललित होटल में रह रहे थे। मनीष और विलास भानुशाली, सैम डिसूजा वहां आते थे। वहां लड़कियां भी आती थीं। वहां नशीला पदार्थ लिया जाता था और वहां पैसे का लेन-देन भी होता था।

वहीं, गवाह पगारे ने आगे कहा कि 3 अक्टूबर को भानुशाली ने मुझसे मुलाकात की और मुझे पैसे लेने के लिए उसके साथ चलने को कहा। जब मैं उनके साथ कार में था तो मैंने उन्हें यह कहते हुए सुना कि 25 करोड़ रुपये की बात थी, मगर 18 करोड़ में सौदा तय हो गया है और 50 लाख रुपये ले लिए गए हैं। इसके बाद हम एनसीबी कार्यालय पहुंचे, जहां मैंने पूरा माहौल देखा। जब मैं वापस होटल पहुंचा तो मैंने टीवी पर खबर देखी कि शाहरुख खान का बेटा पकड़ा गया है। तब मुझे समझ आया कि बहुत बड़ी गड़बड़ी है और आर्यन खान को फंसाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *