T20 World Cup : पकिस्तान की जीत पर पत्नी राबिया ने लगाया स्टेटस, पति इशान मियां ने दर्ज कराई FIR

उत्तरप्रदेश ताज़ा खबर
SHARE

T20 World Cup : उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के रामपुर (Rampur) में एक युवक ने अपनी पत्नी व ससुरालियों पर भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भारतीय टीम का मजाक उड़ाने का स्टेटस (Whatsapp status) लगाने का आरोप लगाते हुए पत्नी व ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

मामला रामपुर के गंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। अजीमनगर थाना क्षेत्र के सीगनखेड़ा गांव निवासी इशान मियां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी गंज थाना क्षेत्र के थाना टीन निवासी राबिया से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसकी पत्नी ने दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था।

बता दें कि आज से पूरे चौदह दिन पहले भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 मैच हुआ था। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी, लेकिन उत्तर प्रदेश रामपुर जिले की एक महिला और उसके परिवार वालों को जीत का जश्न मनाना भारी पड़ गया है।

Also Read – Sameer Wankhede : समीर वानखेड़े के पिता ने नबाब मलिक पर ठोका मानहानि का केस

महिला के पति ने पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर ( FIR ) दर्ज करवा दी है। दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान की जीत के बाद महिला और उसके घरवालों ने पटाखे फोड़े थे। महिला ने पाकिस्तान के सपोर्ट में WhatsApp स्टेटस भी लगाया था।

इस मामले में रामपुर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला और उसके परिजनों के खिलाफ उसके पति ने ही एफआईआर दर्ज कराई है। शख्स की शिकायत के आधार पर पुलिस स्टेशन ( Police Station ) में केस दर्ज कर लिया गया है। पति ईशान मियां ने देखा कि उसकी पत्नी ने मैच के बाद अपने WhatsApp स्टेटस पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्लोगन लगा रखा है।

साथ ही पत्नी ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है। इस बात पर ईशान मियां नाराज हो गया और शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ईशान मियां रामपुर के अजीम नगर का रहने वाला है। वो दिल्ली में जॉब करता है। ईशान की पत्नी रामपुर के गंज इलाके में अपने मायके में रहती है।

Also Read – Poster War : लालू परिवार पर पोस्टर वार,’नकली अर्जुन का चूका निशाना- नकली कृष्ण ने धरा मौन’

दूसरी तरफ एफआईआर दर्ज होने के बाद इस बात का भी खुलासा हुआ है कि शिकायतकर्ता ईशान मियां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। बीवी ने ईशान मियां के खिलाफ रामपुर के गंज थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। माना जा रहा है इसी बात का बदला निकालने के लिए ईशान मियां ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

ईशान मियां के मुताबिक पत्नी राबिया शम्सी का मायका गंज रामपुर है। उसकी भाभी उरूज शम्सी पाकिस्तान की रहने वाली हैं। आरोप है कि पाकिस्तान की जीत पर राबिया, उसकी भाभी और बाकी मायके वालों ने जश्न मनाया था। ईशान ने तहरीर में लिखवाया कि जिस तरह पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी की गई है। उससे लगता है कि राबिया और उनके मायके वालों के दिलों में भारत के लिए नफरत है।

Also Read – Bihar Crime News : गया में डीजे बजाने से रोकने पर थानेदार को मारी गोली, पथराव-लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग भी

इस मामले पर ईशान की पत्नी राबिया का कहना है कि उनके फोन से वॉट्सऐप स्टेटस किसी बच्चे ने लगा दिए होंगे। इसके स्क्रीन शॉट लेकर पति ने मुद्दा बना दिया है। उनकी शादी 4 महीने पहले ही हुई थी। ईशान दिल्ली में काम करता है। राबिया का कहना हैि क पति ने मारपीट कर उसको घर से निकाल दिया। इसलिए मायके में रहने को मजबूर हूं।

बता दें कि 24 अक्टूबर 2021 को भारत-पाकिस्तान के बीच T20 world cup 2021 क्रिकेट मैच ( India-Pakistan Cricket Match ) खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद जश्न मनाने को लेकर उत्तर प्रदेश में कई मामले दर्ज किए गए थे। आगरा में भी तीन कश्मीरी छात्रों के खिलाफ भी देशद्रोह का केस दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *