Bihar Crime : सारण में कैश वैन से 40 लाख की लूट

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Bihar Crime: (छपरा)। सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत इसरौली इंदर पेट्रोल पंप के समीप हथियारबंद अपराधियों ने कैश वैन से 40 लाख की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस लूट की सूचना मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा एवं मढ़ौरा थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन प्रारंभ की गई.

वहीं इस सूचना के बाद सारण एसपी संतोष कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन प्रारंभ की. हालांकि इस मामले में उनका कहना था कि मामला फिलहाल संदेहास्पद प्रतीत होता है. जांच उपरांत ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के सिरोली गांव निवासी मुकुंद पाठक प्राइवेट एटीएम में कैश लोडिंग का काम करते हैं. एटीएम मशीन में कैसे लोडिंग के लिए उनके द्वारा सोमवार को थाना क्षेत्र के मढौरा गढ़ देवी चौक स्थित एक्सिस बैंक (AXIS Bank) से 40 लाख रुपए की निकासी की गई और उसे बैग में रखकर अपने घर के लिए निकल पड़े.

जहां से वह एटीएम मशीन में कैश लोड करने के लिए जाने वाले थे. इस दौरान इसरोली पेट्रोल पंप से दक्षिण मढ़ौरा-छपरा मुख्य पथ पर दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर कैश से भरा बैग लूट लिया और मढ़ौरा की तरफ फरार हो गए.

इस लूट की सूचना शीध्र ही आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते सारण एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये. वहीं जांच के क्रम में घटना स्थल के समीप पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. फिलहाल जांच जारी है. वहीं आसपास के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. जहां सभी रास्तों पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *