Bihar: दोस्त की बहन को मैसेज भेजने से रोका तो युवक को मार दी गोली

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय में एक युवक द्वारा दोस्त की बहन को मैसेज कर परेशान करने की घटना का विरोध करना महंगा पड़ गया. टोका-टोकी से नाराज आरोपी के द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई की गयी. फिर गोली मारकर घायल कर दिया गया. गोली युवक के कंधे पर लगी है, जिसका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल मे चल रहा है. वहीं एफसीआई थाने की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है.

घायल युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार सिंह के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में की गई है. घायल आदित्य कुमार ने बताया है पिछले दो-तीन दिनों से एक युवक के द्वारा उसके दोस्त की बहन को मैसेज कर परेशान किया जा रहा था. इस घटना के सामने आने के बाद उसके द्वारा आरोपी युवक की पिटाई की गई. इतना ही नहीं इस बात को लेकर पंचायत करने की भी हुई.

पंचायत के सिलसिले में जब युवक आरोपी के जीजा के पास जा रहा था, तभी रास्ते में आरोपी युवक और उसके दोस्तों द्वारा पहले मारपीट की गयी और बाद में हवाई फाइरिंग की गयी. जब युवक भागने लगा तो आरोपियों द्वारा उसके बांह में गोली मार दी गयी. जिसके बाद खून से लथपथ आदित्य कुमार सड़क पर गिर गया.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)