Bihar Crime: छपरा में गोली मारकर युवक की हत्या, शव के आसपास बरामद हुये बुलेट

जिलानामा जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar Crime : (छपरा)। जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हालांकि युवक को कितनी गोली मारी गई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया कर रही है. हालांकि समाचार प्रेषण तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कोपा थाना अंतर्गत बसडिला पियनो गांव के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. जैसे ही गांव वालों की नजर शव पर पड़ी यह बात शीघ्र ही आग की तरह फैल गई.

यह भी पढें – रेडिएंट कंपनी के कर्मचारी से ₹6.82 लाख लूट मामले का उद्भेदन, पुलिस ने लाइनर को किया गिरफ्तार, 28100 रुपये बरामद

वहीं सूचना के बाद कोपा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और पोस्टमार्टम कराये जाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी हत्या गोली मारकर की गई है.

वहीं शव के पास से भी कुछ बुलेट बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक को कितनी गोली मारी गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. साथ ही शव के शिनाख्त को लेकर प्रयास किया जा रहा है.