छपरा के रसलपुरा-गड़खा रोड में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने किसान को रौंदा ; सदर अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिले के डोरीगंज थाना अंतर्गत रसलपुरा-गड़खा रोड में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक किसान को रौंद दिया. जिससे उसकी मौत छपरा सदर अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई. मृतक डोरीगंज थाना क्षेत्र के रसलपुरा गांव निवासी रामप्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र पप्पू प्रसाद बताया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह युवक सुबह में खेती बारी के लिए घर से निकला था. खेत से वापस लौटने के दौरान रसलपुरा स्थित रेलवे ढाला के समीप किसी अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया.

यह भी पढे़ DRM बोले- यात्री सुविधाओं को किया जाएगा और बेहतर, छपरा कचहरी स्टेशन पर कई ट्रेनों के ठहराव की लोगों ने की मांग

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आननफानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं इस सूचना के बाद सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में मृतक के पिता के द्वारा अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वही सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.