बिहार: छपरा मे एक महिला की गोली मारकर हत्या, सिर मे मारी गयी गोली

जिलानामा जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar news chapra news छपरा।छपरा जिले के रिविलगंज थाना अंतर्गत अवली गाछी गांव में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना बीती देर रात्रि की बताई जा रही है. मृतका की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के अवली गांछी गांव निवासी जितेंद्र राय की 35 वर्षीय पत्नी गीतांजलि देवी के रूप में की गई है. सुबह में जैसे ही घर वालों की उस पर नजर पड़ी, रोना पीटना शुरू हो गया.

वहीं यह बात शीध्र ही आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची रिविलगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि जितेंद्र राय के द्वारा अवली गाछी गांव से थोड़ी दूर बगीचे में एक घर का निर्माण कराया जा रहा था. उसी निर्माणाधीन घर में गीतांजलि देवी सोई हुई थी. जहां अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई थी.

वही सुबह में जब घरवाले उस निर्माणाधीन मकान पर पहुंचे तो देखा कि गीतांजलि बिस्तर पर मृत पड़ी हुई है और सिर से खून बह रहा है. इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और उसके घर पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां, पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

इस मामले में रिविलगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल परिवार वालों के द्वारा भी अभी तक कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है. प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस मामले की तह तक पहुंचेगी और अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.