बेटे ने मौसेरी बहन से की शादी, मां ने गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काटकर उतार दिया मौत के घाट  

जुर्म झारखंड ताज़ा खबर
SHARE

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में बेटे के प्रेम विवाह (Love marriage) से नाराज मां ने गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काट डाला। इससे उसकी मौत हो गई। दरअसल, बेटे ने रिश्ते में मौसेरी बहन से ही प्रेम विवाह कर लिया था, इससे मां नाराज चल रही थी। एक दिन आपसी झगड़े (qurell) के बाद महिला ने गर्भवती बहू पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौका थाना क्षेत्र के जांता पहाड़धार गांव में गीता लायक के बेटे दीनबंधु ने परिवार के तमाम विरोध के बावजूद अपनी मौसेरी बहन से शादी (marriage) कर ली थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। बेटे की इस हरकत से मां गीता लायक काफी दिनों से नाराज भी चल रही थी।
यह भी पढ़ें – बिहार : पंचायत चुनाव में नामांकन करने प्रखंड कार्यालय पहुंची भाभी की मांग में देवर ने भर दिया सिंदूर

बीते रविवार को दीनबंधु घर से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान गीता लायक व उसकी बहू के बीच कोई विवाद हो गया। इसमें गीता लायक ने अपना आपा खो दिया और बहू पर कुल्हाड़ी से वार (attacked with an axe) कर दिया। आनन-फानन में परिवारीजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि दीनबंधु की पत्नी गर्भवती भी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस (Police) के मुताबिक आरोपी गीता लायक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।