बिहार: बाइक पर पिस्टल लहराते तीन युवकों का वीडियो हुआ वायरल, तीनों गिरफ्तार

जिलानामा जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

छपरा. सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन युवकों द्वारा पिस्टल लहराए जाने का वीडियो वायरल होने की सूचना पर मशरक थाना पुलिस हरकत में आई और थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनो युवको को दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गत दिनो मशरक थाना क्षेत्र के कर्णकुदरिया पंचायत के तीन युवकों का एक बाइक पर सवार हो हाथ में पिस्टल लहराते हुए बाइक से सैर करते वीडियो वायरल हुआ था. तीनो युवको को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार युवको में मशरक थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णकुदरिया वार्ड नं. 11 के निवासी ओसामा अंसारी, नबी हुसैन तथा शिवरी गांव निवासी सहिम मियां शामिल हैं. मशरक थानाध्यक्ष ने बताया कि सदिम मियां को देसी पिस्टल तथा नबी हुसैन के पास से भी पिस्टल बरामद हुआ है. पुलिस के द्वारा किए गए कार्रवाई से लोगो में चर्चा का बाजार गर्म है.

Also Read-बिहार: स्कूल में घुस चाकू की नोंक पर दबंग युवक ने नौंवी की छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर

बताते चलें कि तीनों युवक बाइक पर मटरगश्ती करते हुए गांव में पिस्टल लहरा रहे थे. इस दौरान बाइक चला रहा युवक जहां एक हाथ में पिस्टल लहराते और एक हाथ से बाइक ड्राइव कर रहा था. वहीं पीछे बैठा युवक मुंह में गोली दबाकर लोगों को दिखला रहा था.

हालांकि इस दृश्य को देखने के बाद गांव के काफी लोग दहशत में भी थे. इसी दौरान एक युवक के द्वारा बाइक पर पिस्टल लहराते हुए उनका वीडियो वायरल कर दिया गया. जिसके बाद प्रशासन हरकत में आई और कार्रवाई में तीनों युवकों को दो पिस्टल एवं गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस गिरफ्तार तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है.