कपिल शर्मा शो में में नजर आएंगे तेजप्रताप,बस फ्लाइट के टिकट का है इंतजार!

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं। शनिवार को पटना में मीडिया के साथ बातचीत में तेजप्रताप ने बताया कि उन्हें कपिल शर्मा शो में भाग लेने का न्योता मिला है। वे फ्लाइट के टिकट का इंतजार कर रहे हैं। फ्लाइट का टिकट मिलने पर वे शो में भाग लेने जरूर जाएंगे।

बता दें कि वृंदावन और दिल्ली घूमकर पटना आते ही तेजप्रताप यादव शनिवार को राजद कार्यालय पहुंचे। वहां प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को अपने चैंबर में बैठे देखकर भी तेजप्रताप यादव उनसे नहीं मिले। वे पिता लालू प्रसाद के चैंबर में बैठकर समर्थकों से मिलते रहे। इस दौरान उन्होंने नजदीकी लोगों से आगामी रणनीति पर भी चर्चा की।

राजद कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा कि उनके सहयोगी आकाश यादव के लोजपा (पारस गुट) में शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इससे केवल मीडिया को लॉस हुआ है। कहा कि देश में लोकतंत्र है और लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सबको अधिकार है। वैसे अपने करीबी समझे जाने वाले आकाश यादव का पार्टी छोड़ना तेजप्रताप के लिए सियासी झटका माना जा रहा है। आकाश के छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटने के कारण तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के बीच जुबानी जंग हुई थी।
दिल्ली – वृंदावन से लौटने के बाद तेजप्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और भाई तेजस्वी के खिलाफ कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर भी अपनी बात रखी है। माना जा रहा है कि लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे को पार्टी के अनुशासन में रहने की हिदायत दी है। वहीं, दिल्ली में तेजप्रताप के मेजबान बने चैतन्य पालित को लेकर भी सियासी हलके में कयासों का बाजार गर्म है। चैतन्य पालित ने तेजप्रताप यादव के साथ जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की। चैतन्य बिहार में प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं।