छपरा के परसा में गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, चंवर से शव बरामद

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मृतक का शव परसा थाना अंतर्गत बलिगांव पंचायत के बहलोलपुर मंकिमनमाल चंवर क्षेत्र से बरामद किया गया है. घटना बीती देर रात्रि की बतायी जा रही है. आज ग्रामीण जब दियारा क्षेत्र में गए तो वहां शव को देख कर इस बात की सूचना गांव में दी गई. जिसके बाद यह सूचना शीघ्र ही आग की तरह चारों तरफ फैल गई और सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

शव की शिनाख्त स्थानीय निवासी स्व कृष्णा राय के 35 वर्षीय पुत्र मनोहर राय के रूप में की गई है. वहीं स्थानीय पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

समाचार प्रेषण तक शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया चल रही है. वहीं परिजनों का बयान फिलहाल दर्ज नहीं हो सका है. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है. प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद मामले की छानबीन कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी.