मुद्दाविहीन विपक्ष का हंगामा खड़ा करना ही मकसद, राज्यसभा में TMC सांसदों के व्यवहार की रूडी ने की निंदा

ताज़ा खबर बिहार राष्ट्रीय
SHARE

छपरा। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने विपक्ष को मुद्दाविहीन करार दिया है। अपने संसदीय क्षेत्र सारण के अमनौर स्थित अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए रूडी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने राज्यसभा में मंत्री के साथ दुर्व्यवहार किया, जो निंदनीय है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दों का अभाव है और वह सिर्फ हंगामा के भरोसे हैं।

अपने संसदीय क्षेत्र सारण की बात करते हुए यहां हर साल बाढ़ के प्रकोप को लेकर रूडी ने चिन्ता जताई। उन्होंने कहा कि सारण जिला चार नदियों से घिरा हुआ है। नदियों के कारण क्षेत्र को इसका प्रकोप भी झेलना पड़ता है तो लाभ भी मिलता है।

Also Read-छपरा-मुजफ्फरपुर के बीच जाम से मिलेगी मुक्ति, सांसद रूडी के प्रयास से गरखा में अंग्रेजों के जमाने के पुल की जगह बनेगा आधुनिक पुल

श्री रूडी ने अपनी समस्या लेकर यहां आए लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उनके निष्पादन हेतु आवश्यक कार्रवाई की। उन्होंने बाढ़ आने के पूर्व लोगों से सतर्कता बरतने की अपील करते हुए कहा कि सारण में अभी भी बाढ़ आ सकती है।

आज शनिवार को गुरु पूर्णिमा के दिन अपने आवासीय परिसर में पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि सारण ही एक ऐसा जिला है जो घाघरा, सोन, गंडक तथा गंगा चार नदियों से घिरा हुआ है।

Also Read-विश्लेषण: बीजेपी के साथ सरकार चला रहे नीतीश कुमार जातीय जनगणना के मुद्दे पर मोदी सरकार के निर्णय का क्यों कर रहे विरोध?

पूर्व केंद्रीय मंत्री रूडी ने कहा कि उन्होंने सूबे के मंत्री संजय झा व बिहार सरकार के अधिकारियों से बात की है, उनके द्वारा बाढ़ आने की संभावना व्यक्त की जा रही है।उन्होंने कहा कि मौसम का स्वरूप लगातार बदल रहा है। नेपाल में होनेवाली वर्षा से यह क्षेत्र ज्यादा प्रभावित होता है।

सांसद राजीव प्रताप रूडी ने गुरु पूर्णिमा को गुरु पूजन के लिए महत्वपूर्ण दिन बताया। उन्होंने कहा कि हमारी राजनीतिक और सामाजिक जीवन की जो भी उपलब्धि है, वह सारण की जनता के सानिध्य में मिली है। हम सभी गुरुजन को याद कर रहे हैं। माँ से आशीर्वाद लिया है,अवधेशानंद जी महाराज से जुड़ा हुआ हूं उनसे भी बात करूंगा। याद करूंगा।

Also Read-सांसद रूडी के प्रयास से पिछले हफ्ते 16 तो इस सप्ताह डेढ़ दर्जन गरीब मरीजों को इलाज के लिए मिली सहायता राशि

उन्होंने सारणवासियों का आभार जताते हुए कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, यहां के लोगों के आशीर्वाद और स्नेह के कारण ही हूं।उन्होंने लोगो से कोविड का टीका लेने का आग्रह करते हुए कहा कि टिका की कमी नहीं है।

सारण की विकास योजनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि संसद के सत्र की समाप्ति के बाद सारण जिला के बिकास के लिए दिशा कमिटी की बैठक आयोजित की जाएगी।इस मौके पर अमनौर विधायक कृष्ण कुमार सिंह, बीजेपी नेता राकेश सिंह, अनिल सिंह,