बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष सड़क पर, लालू प्रसाद बोले- बहुत हुई महंगाई की मार कुर्सी छोड़ो निर्लज्ज सरकार

ताज़ा खबर बिहार राजनीति
SHARE

पटना। देश में तेजी से बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्षी दलों ने अब सड़क पर उतरकर संघर्ष करना शुरू कर दिया है। बिहार में आज जहां कांग्रेस ने महंगाई के विरुद्ध सायकिल रैली निकाली, वहीं राज्य के मुख्य विपक्षी दल आरजेडी भी अब सड़क पर उतरने वाली है।आरजेडी 18 जुलाई को सभी प्रखंड और 19 जुलाई को बिहार के सभी जिला मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन करेगी। इसका एलान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किया है। इस बीच महंगाई के खिलाफ 18-19 जुलाई को आहूत आरजेडी के विरोध प्रदर्शन की चर्चा करते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सरकार को घेरा है।

यह भी पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार पर आरजेडी का तंज,जेडीयू को जातिविशेष की पार्टी बताया तो बीजेपी पर भी साधा निशाना

लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कविता के रूप में तंज किया है। उन्होंने कहा है, “बहुत हुई महंगाई की मार, गद्दी छोड़ो निर्लज्ज सरकार।” लालू प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा कि 18 और 19 जुलाई को राजद महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी ग़रीबी बढ़ रही है और सरकार आम जनता से लड़ रही है। इस ज़ालिम सरकार का मुखरता से विरोध करो।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार को भी ट्वीट कर उन्होंने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा था। बेतिया में कथित रूप से अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों पर उन्होंने कहा था, “बिहार में सुशासनी शराबबंदी से प्रतिवर्ष हज़ारों लोग ज़हरीली शराब से मर जाते है। शराबबंदी के कारण सत्ताधारी लोग बिहार में 20000 करोड़ की समानांतर अवैध इकॉनमी चला रहे है। शराबबंदी के नाम पर लाखों दलित और गरीब जेलों में बंद है। पुलिस भ्रष्ट और अत्याचारी बन चुकी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *