चिराग को फिर झटका: वापस लिया जाएगा पिता रामविलास पासवान का बंगला, दूसरी बार मिला नोटिस

ताज़ा खबर बिहार राष्ट्रीय
SHARE

दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान को अब बंगला खाली करना होगा. चिराग पासवान अब तक अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान को मिले सरकारी बंगले में रहते आ रहे हैं लेकिन अब उन्हें 12 जनपथ आवास को खाली करना होगा. चिराग पासवान को 12 जनपथ आवास खाली करने के लिए दूसरी दफे नोटिस भेजा गया है.

बता दें कि पिछले साल आठ अक्टूबर को रामविलास पासवान की मृत्यु के बाद बंगले को खाली करने का नोटिस भी भेजा गया था. इसके बाद चिराग पासवान ने शहरी विकास मंत्रालय से मकान खाली करने के लिए थोड़ा और समय मांगा था.

बताया जा रहा है कि हालांकि, इस नोटिस के मिलने के साथ चिराग ने भी आवास खाली करने का मन बना लिया है.14 जुलाई को चिराग पासवान को पहली बार आवास खाली करने के लिए नोटिस भेजा गया और अब दूसरी बार नोटिस जारी हुआ है. माना जा रहा है कि चिराग पासवान जल्द ही अपना आवास खाली कर देंगे.

बता दें कि इस बंगले में फिलहाल चिराग पासवान अपनी मां और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ रह रहे हैं. चिराग पासवान खुद दूसरी बार लोकसभा के सांसद हैं और इस नाते उन्हें नॉर्थ एवेन्यू में एक मकान आवंटित किया गया है. हालांकि वो हमेशा से ही पिता रामविलास पासवान के जीवित रहते और उनके निधन के बाद से अपनी मां के साथ 12, जनपथ वाले बंगले में ही रहते आए हैं.