छपरा शहर में दो पक्षों के बीच विवाद में चल गई गोली तो राशन खरीदने बाजार जा रहा युवक हुआ जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। छपरा नगर थाना अंतर्गत रौजा मठिया मोहल्ला में रविवार की देर शाम दो पक्षों के बीच विवाद में चली गोली से एक अन्य युवक जख्मी हो गया. जख्मी युवक को गंभीर स्थिति में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. गोली युवक के पेट में लगी है, जो कि शरीर के अंदर फसी हुई है.

गंभीर रूप से जख्मी युवक नगर थाना क्षेत्र के पूर्वी रौजा निवासी विजय कुमार राय का 24 वर्षीय पुत्र रवि कुमार बताया गया है. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि जख्मी युवक संध्या पहर बाइक से राशन खरीदने के लिए जा रहा था. वह जैसे ही रौजा मठिया मोहल्ला में पहुंचा वहां भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो रही थी. इस दौरान एक पक्ष के तरफ से चलाई गई. गोली उस युवक के पेट में लग गई. जिसके बाद वह वहीं पर गिर पड़ा. इस घटना के बाद मोहल्ले में भगदड़ मच गई.

यह भी पढ़ें- मनरेगा में नाम जुड़वाने के नाम पर दर्जनों महिलाओं से लिए कागजात और बैंकों से उठा लिए लाखों के लोन,वसूली शुरू हुई तो पीड़िताओं के उड़े होश

घटना की जानकारी उसके घर वालों तक पहुंची और उसे उठाकर आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां उस युवक का प्राथमिक उपचार के बाद एक्सरे कराया गया. इस दौरान एक्सरे रिपोर्ट के अनुसार गोली उसके दाहिने तरफ पेट के अंदर फंसी हुई पायी गई है. जिसके कारण उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ विशाल कुमार के द्वारा उसे उसकी पटना स्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

इस दौरान जख्मी युवक ने बताया कि वह घर का राशन खरीदने के लिए बाइक से जा रहा था. तभी रौजा मठिया के समीप दो पक्षों के बीच विवाद में हुई फायरिंग के दौरान एक गोली उसके पेट में आकर लग गई, जिससे वह जख्मी हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *