पिछले वर्ष की बाढ़ से क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत नहीं होने से ग्रामीणो मे आक्रोश, किया प्रदर्शन

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिला के अमनौर प्रखंड में पिछले वर्ष आई बाढ़ से क्षेत्र के परशुरामपुर गुना छपरा गांव की कई ग्रामीण सड़कें बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गई थीं। एक वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बावजूद सड़क की मरमती अबतक नहीं कराई जा सकी है। इससे ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। इसे लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार को अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के विरुद्ध प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों का आरोप है कि गुना छपरा से परशुरामपुर जाने वाली ग्रामीण सड़क पिछले वर्ष आई भीषण बाढ़ में बुरी तरह टूट गई थी। सड़क की हालत फिलहाल तलाब या बड़े गड्ढे की तरह हो चुकी है।बच्चे इस गड्ढे में मछली मारते दिखने लगे हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि पदाधिकारियों द्वारा मुख्य पथ पर मिट्टी भरवाई गई, लेकिन ग्रामीण सड़को को उसी हालत में छोड़ दिया गया। जिस कारण ग्रामीण एक किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय कर गांँव में जाते हैं या गांव से मुख्यालय आते हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार मुखिया, विधायक को लिखित आवेदन देकर ध्यान आकृष्ट कराया गया, पर कोई लाभ नहीं हुआ।

आजिज आकर ग्रामीणों ने आज प्रदर्शन कर जिलाधिकारी से सड़क के बीच बने गड्ढे को भरवाने की मांँग की। प्रदर्शन करने वालो में श्रवण कुमार यादव,पप्पू कुमार,अरुण कुमार,राकेश कुमार,राजा महतो, अजय राय, भरत राय, राजेश पंडित, बुधन राय, सैपुल खान,चननु कुमार,धनावती देवी,सामंती परदेशी समेत दर्जनों लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *