भू माफियाओं ने किराना व्यवसायी के कर्मचारी को गोली मारी,पॉकेट में रखे लाखों रुपयों को हाथ भी नहीं लगाया

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जिले के गड़खा थाना अंतर्गत पहाड़पुर लचका पुल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने शहर के एक थोक किराना व्यवसायी शत्रुघ्न प्रसाद के कर्मचारी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों एवं परिजनों के द्वारा जख्मी युवक को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से जख्मी युवक छपरा शहर के नगर थाना अंतर्गत बड़का तेलपा मठिया मोहल्ला निवासी देव बहादुर राय का 38 वर्षीय पुत्र संजय राय बताया गया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों के द्वारा उसे दो गोली मारी गई थी. जिसमें एक गोली उसके सीने को चीरती हुई आर-पार हो गई थी. जबकि दूसरी गोली उसके दाहिने बाजू में फंसी हुई है. इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ संदीप कुमार यादव के द्वारा उसका उपचार किया गया.

वहीं सूचना के बाद डॉक्टर शैलेंद्र कुमार सिंह भी सदर अस्पताल पहुंचे. जहां दोनों चिकित्सकों के द्वारा उक्त युवक के बाजू में लगी गोली को ऑपरेट किया गया. लेकिन युवक की स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

जमीन की खरीद बिक्री के दौरान हुए विवाद में हत्या की नीयत से मारी गई गोली

गोली लगने से जख्मी संजय राय शहर के थोक किराना व्यवसायी के यहां काम करता है. उसके द्वारा प्रतिदिन अन्य प्रखंडों से तकादा किया जाता था. लेकिन रविवार को वह काम पर नहीं गया था. ऐसी जानकारी उक्त व्यवसायी के द्वारा पुलिस को दी गई. वैसे वह युवक जमीन की खरीद बिक्री मैं भी शामिल रहता था. उसी विवाद में उस युवक को गोली मारी गई थी.

उस समय उसके पॉकेट में लाखों रुपए थे लेकिन अपराधियों के द्वारा रुपये को हाथ नहीं लगाया गया था. वहीं सूचना के बाद गड़खा थाना पुलिस एवं एसआईटी की टीम छपरा सदर अस्पताल पहुंची, जहां उनके द्वारा जख्मी युवक एवं उनके परिवार वालों से बातचीत घटना के विषय में जानकारी प्राप्त की गई. जिसके बाद एसआईटी टीम भी इसी नतीजे पर पहुंची की जमीन की खरीद बिक्री को लेकर उसकी हत्या के नियत से गोली मारी गई है. इस दौरान जख्मी युवक के द्वारा गोली मारने वाले युवकों का नाम भी बताया गया. अब पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी में जुटी है.