चिमनी मालिक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या,आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। जिले के परसा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गाव निवासी 65 वर्षीय ईंट भट्ठा मालिक रामानंद राय को नकाब पोश दो अज्ञात अपराधियों ने डेरनी थाना क्षेत्र के खजौली चवर में संचालित ईंट भट्ठा पर दिन दहाड़े गोली मार हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों द्वारा घायल को प्राथमिक उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के उपरांत गम्भीर स्थित को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। उपचार के लिए ले जाने के क्रम रास्ते में ही घायल की मौत हो गई।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को सुबह सात बजे अपने बाइक से मृतक रामानंद राय अपने ईंट भट्ठा पर गए थे। वहां पूजा-अर्चना करने के बाद चबूतरे पर बैठे थे। तभी बाईक पर सवार और हेलमेट व मास्क पहने दो अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और भागने में सफल रहे।

जानकारी के अनुसार ईंट भट्ठा पर काम कर रहे मजदूरों द्वारा परिजनों को बताया कि अपराधी द्वारा गोली मारने की आवाज सुनने पर मजदूरों द्वारा अपराधी को पकड़ने की प्रयास किया गया। लेकिन गोली मारने का भय दिखाकर अपराधी बाइक लेकर भागने में सफल रहे।

उधर घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित परिजनों द्वारा शीतलपुर सिवान एसएच 73 पर परसा हाई स्कूल चौक पर टायर जलाकर घण्टों यातायात बाधित कर दिया गया। जिससे सड़क के दोनों तरफ छोटे-बड़े वाहनों की लम्बी कतारे लग गई। हालांकि टायर जलाने के कुछ देर बाद ही तेज बारिश होने लगी।इसके बावजूद आक्रोशित परिजन जाम स्थल पर डटे रहे। घटना की सूचना पर परसा थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा,डेरनी थानाध्यक्ष अशोक कुमार, दरियापुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे।

इधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही तीनों थानाध्यक्षों ने पुलिस बल के साथ पहुच अंजनी मुखिया प्रतिनिधि शशि राय के सहयोग से अपराधियों पर करवाई करने का आश्वसन पर जाम को हटाया गया। वहीं मौत की खबर मिलते ही पत्नी सोना देवी,पुत्र नवलेश कुमार,मिथलेश कुमार भतीजा पप्पू कुमार जितेंद्र कुमार संजय कुमार समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

घटना की सूचना पर सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार, इंस्पेक्टर राधे श्याम प्रसाद भी पहुंचे और घटना की तहकीकात में जुट गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज नही कराया गया था।