छपरा: अधिवक्ता पिता-पुत्र हत्याकांड में शूटर सहित दो  गिरफ्तार; पिस्टल व बाइक भी बरामद

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण पुलिस ने बहुचर्चित अधिवक्ता पिता-पुत्र हत्या मामले में शूटर सहित दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में मृत अधिवक्ता का भतीजा भी शामिल है. प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए सारण एसपी डॉक्टर आशीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अधिवक्ता पिता-पुत्र हत्याकांड के एक शूटर एवं हत्या की साजिश कर्ता उनके भतीजा को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस एवं बाइक भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार शूटर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिनटोलिया गांव निवासी 28 वर्षीय पंकज कुमार बताया गया है. जबकि हत्या का साजिशकर्ता व मृत अधिवक्ता के भतीजा रविशंकर कुमार उर्फ वोल्ट भी गिरफ्तार किया गया है. हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. जिसको लेकर वोल्ट के द्वारा हत्या की साजिश रची गई थी. इस मामले में पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

बताते चलें कि बीते 12 जून को छपरा शहर के मुफस्सिल थानान्तर्गत मेथवलिया गांव में पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर स्थानीय निवासी स्व० रघुनाथ राय के अधिवक्ता पुत्र रामअयोध्या प्रसाद यादव एवं उनके अधिवक्ता पुत्र सुनील कुमार यादव दोनो को उनके ही खास प‌ट्टीदारों द्वारा गोली मारकर हत्या की गई थी. उस मामले में पांच अभियुक्तों के घर पर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष विशाल आनंद के द्वारा इस्तेमाल चस्पा किये जाने की कार्रवाई की गई थी.