छपरा : धारदार हथियार से गला रेत महिला की हत्या से सनसनी

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जहां शौच करने गई विवाहिता की गला काटकर हत्या कर दी गई है. मृत महिला का शव जलालपुर थाना अंतर्गत नवादा गांव स्थित नहर से बरामद किया गया है. उसका गला धारदार हथियार से रेतकर नहर में फेंका गया था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से शव को बरामद कर इस घटना की सूचना परिवार वालों को दी.

मृत महिला की पहचान जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के नवादा मठिया गांव निवासी मुन्ना कुमार महतो की 30 वर्षीय पत्नी प्रियंका देवी के रूप में की गई है. इस घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया गया है.

इस घटना के संबंध में मृत महिला के देवर ने बताया कि बीती रात्रि करीब 9:00 बजे शौच के लिए उसकी भाभी घर से बाहर निकली थी. देर रात तक वापस नहीं लौटी इसके बाद वे लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. खोजबीन के क्रम में उन लोगों ने देखा की नहर में प्रियंका देवी का शव पड़ा हुआ है और इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

इस मामले में मृत महिला के परिवार वालों ने बताया कि उनका गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. हत्या क्यों की गई है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. वहीं पुलिस इस मामले में छानबीन में जुटी हुई है. समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी. महिला का पति मुन्ना महतो और उसके मायके वाले दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं. सूचना के बाद वे लोग दिल्ली से छपरा के लिए निकल चुके हैं.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)