पीजी में अबतक नहीं करा पाए हैं नामांकन तो जेपीयू में मिल रहा है एक और मौका, फॉलो करें यह प्रोसेस

कैरियर ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। जयप्रकाश विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर सत्र 2022-24 के प्रथम सेमेस्टर में नामांकन की तीसरी सूची विश्वविद्यालय द्वारा जारी कर दी गई है। इस सूची में सिर्फ उन्हीं अभ्यर्थियों को सम्मिलित किया गया है जिन्होंने विगत 2 से 6 मार्च 2024 के बीच गूगल फॉर्म के माध्यम से विश्वविद्यालय की अधिकृत वेबसाइट पर आवेदन किया था। तीसरी सूची में शामिल छात्र-छात्राओं के नामांकन के लिए अंतिम तिथि 13 मार्च 2024 होगी।

Also Read : चाहिए 21 हजार की नौकरी तो छपरा के रोजगार शिविर में लें भाग, सैकडों पदों की आई है वैकेंसी

इसके अतिरिक्त विश्वविद्यालय द्वारा उन अभ्यर्थियों को भी एक अंतिम अवसर देने का निर्णय लिया गया है जिनके नाम नामांकन की पहली और दूसरी सूची में था लेकिन वे किसी कारणवश नामांकन नहीं करा सके थे। ऐसे अभ्यर्थी पूर्व में किए गए ऑनलाइन शुल्क भुगतान की रिसिट के साथ दिनांक-12/3/2024 तक विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.jpv.ac.in पर गूगल फॉर्म भरकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नामांकन के लिए सिर्फ और सिर्फ उन्हीं अभ्यर्थियों के नामों पर विचार किया जाएगा जिन्होंने गूगल फॉर्म के माध्यम से आवेदन किया होगा। इसके अलावा नामांकन के इच्छुक वैसे अभ्यर्थी जो किसी कारणवश अबतक आवेदन ही नहीं कर सके हैं वे भी 12 मार्च 2024 तक गूगल फॉर्म के माध्यम से विश्वविद्यालय के उपर्युक्त वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)