Bihar : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चाचा भतीजे को रौंदा, भतीजे की मौत

ताज़ा खबर बिहार
SHARE



बिहार के सहरसा जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंद दिया. घटना में जहां 12 वर्षीय भतीजे की मौत हो गई वहीं चाचा भी बुरी तरह से घायल हो गया. घटना जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र के माठा मोड़ की है. बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा की खरीददारी कर बाजार से बाइक पर वापस लौट रहे चाचा-भतीजे को अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही 12 वर्षीय भतीजे बिरवल कुमार की मौत हो गई, वहीं 27 वर्षीय चाचा नीतीश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर सलखुआ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया.

घटना के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों के सहयोग से दोनों सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सलखुआ में लाया गया. जहां डॉक्टरों ने कोपरिया पंचायत के माठा गांव निवासी राकेश यादव के 12 वर्षीय पुत्र बिरवल कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल नितिश यादव का इलाज चल रहा है. ग्रामीणों के सहयोग से दुर्घटना कर भाग रहे ट्रक को पकड़ कर सलखुआ पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों दुर्गा पूजा की खरीददारी कर वापस अपने गांव माठा लौट रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. वहीं इस बाबत सलखुआ थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया. जहां उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)