भाई को राखी बांधने जा रही महिला व पति को मारी गोली, लूट के क्रम में घटना को दिया अंजाम

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

Bihar News : बिहार के सहरसा जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है. मंगलवार यानी बीती देर रात अपराधियों ने एक बाइक सवार पति-पत्नी से 25000 रुपया नगद और मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया है. वहीं लूट का विरोध करने पर बदमाश पति-पत्नी को गोली मारकर फरार हो गए. बताया जाता है कि पति को हाथ में गोली लगी है जबकि पत्नी पैर में गोली लगने से जख्मी है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों के परिजनों को सूचना दी फिर दोनों को इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सदर थाना क्षेत्र के पटुआहा स्थित मुन्ना चिमनी के पास की है. सूचना मिलने पर पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. 45 वर्षीय जख्मी पति का नाम रणवीर कुमार उर्फ कुंदन शर्मा है और 35 वर्षीय जख्मी पत्नी का नाम कुंती देवी है. रणवीर कुमार अपनी पत्नी को अपने घर कोरलाही से रक्षा बंधन पर पटुआहा गांव ससुराल ले जा रहा था.

पटुआहा स्थित मुन्ना चिमनी के पास अज्ञात बदमाशों ने बाइक रोकने को कहा और बाइक रोकने से पहले ही गोली चला दिया. गोली चलने से दोनो पति-पत्नी जख्मी हो गए. उसके बाद अज्ञात बदमाश उनसे 25 हजार नगद रुपया और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. वहीं जख्मी पति की माने तो वो अपनी को पत्नी को रक्षा बंधन पर बाइक से पटुआहा गांव इसके मायके लेकर जा रहा था. वहीं सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने कहा कि गोली की घटना की सूचना मिली है उस पर कार्रवाई हो रही है.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)