छपरा: कार की चपेट में आकर महिला घायल तो बाइक से गिर एक अन्य महिला जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा: सड़क दुघर्टनाओं में दो महिलाएं घायल हो गईं। एक कार की चपेट में आकर जख्मी हुई तो दूसरी घटना में एक महिला बाइक से गिर कर जख्मी हो गई। दोनों घटनाएं मशरक थाना क्षेत्र की हैं। थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में अनियंत्रित कार की टक्कर से महिला घायल हो गई। मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती करा।या वहां उसकी पहचान की कोशिश की गयी पर महिला के अचेतावस्था में रहने की वजह से पहचान नहीं हो पाई।

वहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने महिला चौकीदार की सुरक्षा में घायल को अचेत अवस्था में सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।

मशरक में बाइक दुर्घटना में महिला घायल

मशरक थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौंक के पास दलित टोला गांव में एस एच 73 पर बाइक दुर्घटना में सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वह जख्मी हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराई गई। घायल महिला गोपालगंज की बताई गयी। घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि घायल महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर गोपालगंज से मशरक के रास्ते पटना जा रही थी कि दलित टोला गांव में सड़क क्षतिग्रस्त हो जानें से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा स्थानीय थाना की पुलिस और एम्बुलेंस को सुचना दी गई। फिर एम्बुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)