छपरा: ऑनर किलिंग में प्रेमी-प्रेमिका की हत्या! युवती के शव की शिनाख्त के बाद खुला राज

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. शहर के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत भगार पुल के समीप से बरामद युवती के शव की शिनाख्त के बाद मामले ने कुछ और रूप ले लिया है. शिनाख्त के बाद मामला ऑनर किलिंग का सामने आ रहा है. मृतका की पहचान जिले के सहाजितपुर थाना अंतर्गत बंगाली पट्टी गांव निवासी भीखम सिंह की 22 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि उसके प्रेमी कुणाल कुमार सिंह की हत्या बीते दिनों गांव में ही कर दिया गया था और शव को दफना दिया गया था.

बताया जाता है कि युवक हत्याकांड के बाद से ही युवती के घर वाले फरार चल रहे हैं. बता दें कि 15 अगस्त की संध्या उस युवती का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था. जिसके बाद उसकी पहचान की गई है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद फिलहाल छपरा सदर अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है. क्योंकि, उसके घर के सदस्य फिलहाल उसके प्रेमी की हत्या के आरोप में फरार चल रहे हैं.

बता दें कि जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी निवासी कामेश्वर सिंह के 23 वर्षीय पुत्र कुणाल कुमार सिंह का मनीषा कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसको लेकर उसकी हत्या प्रेम प्रसंग में चाकू से गोदकर किये जाने के बाद उसके शव को गांव की नहर के समीप दफना दिया गया था. जिसे गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीसरे दिन कब्र खोदकर बरामद किया था.

उस मामले में मृतक के पिता के बयान पर मनीषा के घर वालों को नामजद किया गया था. हालांकि पहली बार जब कुणाल के घर वाले मनीषा के घर पता करने के लिए पहुंचे थे तो मनीषा के घर वालों ने बताया था कि वह मनीषा को लेकर फरार हो चुका है. लेकिन जैसे ही कुणाल का शव कब्र से बरामद किया गया, वह लोग घर छोड़कर फरार हो गये.

वहीं कुणाल के शव बरामद होने के 2 दिन बाद उसकी प्रेमिका मनीषा का भी शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. इस मामले में ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कुणाल की हत्या के बाद घर वालों ने ही अपनी पुत्री मनीषा की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया है. जिससे यह मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल जांच जारी है.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)