छपरा शहर में अपराधियों ने पुलिसकर्मी को मारी गोली, जांच को SIT गठित

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. बेखौफ अपराधियों ने शहर में एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी है. गोली लगने से जेल में पदस्थापित वह पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है. अपराधियों की गोली उसके कंधे को चीरते हुए पीठ से होकर निकल गई है. घटना शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत दारोगा राय चौक से पुराना चिराई घर जाने वाले रास्ते में साघ स्थान के समीप हुई है. घटना को लेकर सारण पुलिस अधीक्षक द्वारा एसआईटी का गठन कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक पुलिसकर्मी की हालत फिलहाल ठीक है. गोली लगने से जख्मी पुलिसकर्मी मंडल कारा में पदस्थापित हैं. वे कैलाश प्रसाद के 36 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार साह बताए गए हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार की देर शाम पुलिसकर्मी मंडल कारा में ड्यूटी से निकलने के बाद बाइक से अपने घर जा रहे थे. उसी बीच कोनिया माई मंदिर से पहले बाइक सवार अपराधियों ने साई स्थान के समीप फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद वह जमीन पर गिर कर तड़टने लगे. देखते ही देखते यह बात आग की तरफ शहर में फैल गई.

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने उन्हें उठाकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मंडल कारा अधीक्षक राधेश्याम सुमन, सदर डीएसपी, भगवान बाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस बल पहुंचे. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)