छपरा में आपसी विवाद को लेकर युवक को गोली मारी

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। जिले के जनता बाजार थाना अंतर्गत नवकी बाजार गांव में शनिवार की शाम किसी विवाद को लेकर एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. जख्मी युवक जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के नवकी बाजार निवासी शहाबुद्दीन अंसारी का 24 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अख्तर अली बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव में कुछ युवक जुआ खेल रहे थे. इसी बीच मोहम्मद अख्तर घर से निकल वहां से गुजर रहा था. तभी पूर्व के किसी विवाद को लेकर उसे गोली मार दिया गया है. इस दौरान गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया. इसी बीच दो फायरिंग की गई. जिसके बाद उसने देखा कि उसके गले में गोली लग गई है. इस दौरान में पीछे मुड़कर देखा तो एक युवक द्वारा देसी बंदूक फेंका गया था. जिसके बाद वह मूर्छित होकर गिर पड़ा.

आननफानन में उसके घरवालों द्वारा उसे उठाकर छपरा छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. इस दौरान दौरान ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ विशाल कुमार ने उपचार के दौरान उसका एक्सरे कराया. जिसमें उसके गले के अंदर गोली नहीं पाई गई. लेकिन उसके गले पर एंट्री और एग्जिट का निशान था.

इस मामले में जख्मी युवक ने बताया कि वह घर से जैसे हीं घर से बाहर निकला तभी कुछ कदम की दूरी पर गांव के ही एक युवक ने उसे पीछे से पकड़ लिया. तब तक उसने दो गोली की आवाज सुनी और उसके गले में तेज दर्द होने लगी. जिसके बाद उसने मुड़कर देखा तो जमीन पर एक देसी बंदूक गिरा हुआ था. उसके बाद उसे होश नहीं रहा.

वही जख्मी युवक के पिता शहाबुद्दीन अंसारी ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा उसे गोली मारी गई है. उन लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी. जिसके बाद वह घर से बाहर निकले तो अचेत पड़े अपने पुत्र को उठाकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार चल रहा है. ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि युवक खतरे से बाहर है.

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल उपाधीक्षक डॉ राम इकबाल प्रसाद इमरजेंसी वार्ड पहुंचे और उसी युवक के उपचार की स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि युवक की स्थिति खतरे से बाहर है.

उधर घटना को लेकर जनता बाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना की जानकारी उन्हें मिली है. वह मामले की छानबीन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *