सारण में मां के पेंशन बंटवारे के विवाद में भाई ने की भाई की हत्या

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सारण जिले के मढौरा अनुमंडल अंतर्गत गौरा ओपी क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव में पेंशन के बंटवारे को लेकर चचेरे भाई की चा’कू से गोद-गोद कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. त्वरित कार्रवाई करते हुए गौरा ओपी अध्यक्ष ने आरोपी युवक को हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ दबोच लिया है. मृत युवक गौरा ओपी क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव निवासी स्वर्गीय शिवजी राम का 30 वर्षीय पुत्र मुंद्रिका राम बताया गया है. वही मौके से गिरफ्तार हत्यारा उसका चचेरा भाई उमेश राम बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मां के पेंशन के बंटवारे को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था. उसी विवाद में बीती देर रात्रि दोनों भाइयों के बीच मारपीट हुआ और उमेश राम ने मुंद्रिका राम के ऊपर चाकू से कई वार कर दिए. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

वहीं सूचना के बाद गौरा ओपी अध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद शनिवार को शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

इस मामले में गौरा ओपी के अध्यक्ष ने बताया कि रात्रि करीब 1:30 पर मुंद्रिका राय की चाकू गोदकर हत्या की गई थी. उस हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ उमेश राम, उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ के बाद जेल भेजा जाएगा.