छपरा में ट्रक के ठोकर से महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

जिलानामा ताज़ा खबर
SHARE


छपरा। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के विष्णुपुरा बाजार के समीप एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई वहीं बाईक चला रहा युवक जख्मी हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। मृत महिला की पहचान मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के खलपुरा कमाला गाछी टोला गांव निवासी स्व० भोला सिंह उर्फ उमाशंकर सिंह की 48 वर्षीय पत्नी रेखा देवी उर्फ हेमलता देवी के रूप में की गई है ।

घटना गुरुवार, 22 जून 2023 के दोपहर की बताई जा रही है।
बताया जाता है कि महिला अपने पड़ोसी शशिकांत सिंह उर्फ भीम के साथ बाईक पर सवार होकर विष्णुपुरा बाजार स्थित क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से पैसे की निकासी के लिए आ रही थी। इसी बीच डोरीगंज की तरफ से तेज गति से छपरा जा रही एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई वहीं बाईक चला रहा युवक जख्मी हो गया।
घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ भागने लगा लेकिन उसे पकड़ लिया गया। फिर उसे ग्रामीणो द्वारा पुलिस को सौंप दिया गया। बताया जाता है कि घटना के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा ट्रक में आग लगा दी गई।
किन्तु मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस के द्वारा तुरंत आग को बुझा ट्रक को जलने से बचा लिया गया।

इस दौरान आक्रोशितों ने सड़क पर आगजनी कर करीब ढाई घंटे तक वाहनों का आवागमन बाधित कर दिया। सदर सीओ, स्थानीय मुखिया व अन्य गणमान्य लोगों के सामूहिक प्रयास से घंटो बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर मार्ग को खाली कराया गया।