छपरा: बीजेपी नेता मनोज ठाकुर हत्याकांड में एक अभियुक्त गिरफ्तार

जुर्म ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. सारण जिले के शहाजित पुर में बीजेपी नेता मनोज ठाकुर हत्याकांड मामले में एक नामजद अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त शहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई निवासी स्वर्गीय रघु ठाकुर का पुत्र रतनदेव ठाकुर बताया जाता है।₹. गिरफ्तार किया गया अभियुक्त इस हत्याकांड में नामजद था.

सारण पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इस कांड में आगे का अनुसन्धान चल रहा है तथा घटना के कारणों का भी जल्द ही खुलासा हो जाएगा. हत्याकांड के गहन और त्वरित अनुसंधान के लिए छपरा सदर अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है.

Also Read : सारण में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या


बता दें कि 19 जून की देर रात बिहार के सारण में बीजेपी नेता मनोज ठाकुर की हत्या कर दी गई थी. सारण जिले में सहाजितपुर थाना क्षेत्र के सिसई गांव में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक मनोज ठाकुर बनियापुर उत्तरी मंडल भाजपा के उपाध्यक्ष थे. घटना तब हुई जब वह देर रात घर से बाहर सोए हुए थे. बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी.

मनोज ठाकुर भाजपा के बनियापुर उत्तरी मंडल उपाध्यक्ष पद पर कार्यरत थे. घटना सोमवार की देर रात 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है. उन्हें सिर और पेट में एक-एक गोली मारी गई है. सिर में गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मनोज ठाकुर सोमवार की देर रात घर के बाहर सोए हुए थे. तभी बाइक पर सवार अपराधी वहां पहुंचे और उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के साथ ही हल्ला मचाए जाने पर घर से जब परिजन मनोज ठाकुर के पास पहुंचे तो वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिरे थे. उन्हें तुरंत आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.