बिहार में डंडे और गुंडों की सरकार, स्वामी रामभद्राचार्य ने शिक्षा मंत्री चन्द्रशेखर पर कह दी यह बात

ताज़ा खबर धर्म राष्ट्रीय
SHARE

Bihar News : बिहार की राजधानी पटना पहुंचे धर्म गुरु रामभद्राचार्य (Dharmaguru Rambhadracharya reached Patna) ने शिक्षा मंत्री चंद्रेशेखर को लेकर बड़ी बात कह दी है. रामचरितमानस को लेकर उठे विवाद पर पूछने पर रामभद्राचार्य ने कहा कि जो लोग कह रहे है कि रामचरितमानस में गलत लिखा है. वे रामचरितमानस का कुछ नहीं जानते है. मैं प्रतिज्ञापूर्वक कह रहा हु एक भी अक्षर गलत नहीं है ,लोग व्याख्या गलत कर रहे हैं. शिक्षा मंत्री चन्द्रशेखर पर उन्होंने कहा उनको कुछ आता जाता नहीं है. इसमें मैं क्या बोलूं. बिहार में डंडे की सरकार चल रही है. गुंडों की सरकार है.

रामभद्राचार्य ने कहा कि रामचरितमानस पर राजनीति की जा रही है. राम का अपमान किया जा रहा है. जिनको भी रामचरित मानस पर संदेह हो आकर मुझसे मिल ले. मुझसे चर्चा कर ले. उन्होंने साफ-साफ कहा कि जिन्हें क, ख, ग, घ, का ज्ञान नहीं है. वह भी आजकल रामचरितमानस पर कुछ से कुछ बोलते हैं, जो कि कहीं से भी उचित नहीं है.

उन्होंने कहा कि तुलसीदास ने जो रामचरितमानस लिखी है. उसकी व्याख्या हम करके आपको बताएंगे. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर जी को कोई ज्ञान नहीं है और यही कारण है कि वह तरह-तरह का बयान देते हैं. रामभद्राचार्य जी ने कहा कि आज जिस तरह से चंद्रशेखर ने कहा कि रामचरित मानस को कचरे के ढेर में फेंक देना चाहिए, गलत है.