छपरा में व्यवसायी को गोली मार 40 हजार लूट, बाइक सवार 3 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra News : (छपरा). जिले के अमनौर थाना अंतर्गत पैगा बाजार पर अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी को गोली मार 40 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान गोली लगने से जख्मी व्यवसायी को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है. गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी जिले के अमनौर थाना अंतर्गत शेखपुरा गांव निवासी स्वर्गीय बबन प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र अमित कुमार बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह थाना क्षेत्र स्थित पैगा बाजार पर शिवानी किराना स्टोर की दुकान चलाते हैं. आज संध्या वह दुकान पर बैठे थे, उसी दरम्यान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे और गल्ला से रुपया निकालना शुरू कर दिया. जब उसके द्वारा रोक टोक किया गया तो एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर उनके ऊपर गोली चला दी. गोली उसके कमर में लगी है.

जिसके बाद अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इस दौरान परिवार वालों व स्थानीय लोगों के द्वारा उसे शीघ्र छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के क्रम में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर हर्षित राज के द्वारा उसका एक्स-रे कराया गया तो पाया गया कि गोली उसके बाई तरफ जांघ में फंसी हुई है. जिसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद उक्त व्यवसाया को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. वहीं इस घटना के बाद व्यवसायियों में दहशत व्याप्त है.