छपरा में जदयू नेता के पौत्र की गोली मारकर हत्या ; दिनदहाड़े लूटपाट के दौरान अपराधियों ने मारी गोली

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

छपरा। जिले से इस समय एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जदयू नेता के इंजीनियर पौत्र की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी है. घटना गड़खा थाना क्षेत्र स्थित रामपुर बथानी टोला का है. अपराधियों ने लूटपाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया है. मृतक सारण जिले के गड़खा थाना अंतर्गत रामपुर खाकी बाबा के टोला निवासी नवल सिंह का 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार बताया गया है, जो कि जदयू नेता वैद्यनाथ प्रसाद विकल का पौत्र है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपक कुमार एक इंजीनियर है. वह आज पटना से अपनी बहन के साथ होली पर्व की छुट्टी में बाइक से घर लौट रहा था. इसी बीच गड़खा थाना अंतर्गत रामपुर बथानी टोला के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उसकी बाइक ओवरटेक करने के बाद रोक कर लूटपाट करना शुरू कर दिया. इस दौरान उसकी बहन के गले से सोने का चैन एवं अन्य आभूषण लूटने के बाद उन लोगों ने दीपक का बैग लूट लिया. जिसका विरोध करने के दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई.

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर वालों में कोहराम मच गया. जिसके बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण और जदयू नेता पहुंचे और आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. वहीं सूचना के बाद गड़खा थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये.

इस मामले में उन्होंने बताया कि इंजीनियर दीपक अपनी बहन के साथ बाइक से घर लौट रहा था. इसी बीच रामपुर बथानी टोला के समीप अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर उसकी हत्या की है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए उनके द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. वही समाचार प्रेषण तक मौके पर जाम की स्थिति बनी हुई है. जिसके कारण पुलिस अभी तक शव को कब्जे में नहीं दे सकी है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *