Chapra Crime :पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मारपीट में जदयू नेत्री के पुत्र सहित तीन घायल

जुर्म ताज़ा खबर
SHARE

Chapra Crime : सारण जिले (Saran District) के पानापुर थाना क्षेत्र (Panapur) में जहां एक युवक का पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी मचा गई।वहीं, क्षेत्र के अलग अलग गांवो में मारपीट की हुई घटना में जदयू नेत्री (JDU Leader) ज्ञानती देवी के पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए।

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

सारण जिले (Saran News) के पानापुर थाना क्षेत्र के धनौती गांव स्थित चिमनी के समीप गुरुवार की सुबह पेड़ से लटके एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी।बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह गांव के कुछ चरवाहे चंवर में गये थे।इसी दौरान पेड़ से लटके शव देख उन्होंने शोर मचाया,जिसके बाद ग्रामीण पहुँचे एवं स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष महम्मद जकारिया घटनास्थल पर पहुँचे एवं शव को उतारकर तलाशी ली।मृत युवक के पॉकेट से बरामद आधार कार्ड से उसकी पहचान कोपा थाना क्षेत्र (Kopa news) के टड़वा पोझियां गांव निवासी संजय सिंह के 26 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार सिंह के रूप में हुई।

मिली जानकारी के अनुसार सचिन ड्राइवर का काम करता था।मृतक के भाई सौरव कुमार सिंह ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।वहीं,घटना की सूचना मिलते ही मढौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा भी मौके पर पहुँच मामले की तहकीकात में जुटे हैं।

मृत युवक ने आत्महत्या की है अथवा उसकी हत्या की गयी है यह रहस्य बना हुआ है।परिजनों का कहना था कि युवक खरना के दिन से ही गायब था।वहीं, ग्रामीणों में चर्चा थी कि आखिर युवक घर से 40 किलोमीटर दूर कैसे आया।मृत युवक चप्पल पहने हुए था जबकि गर्दन पर जो निशान थे वह गले की रस्सी से अलग थे।

ऐसे में ग्रामीणों का कहना था कि युवक की कहीं अन्यत्र हत्या की गयी है एवं साक्ष्य छुपाने के लिए शव को सुनसान जगह देख कर पेड़ से लटका दिया गया है।उधर,डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मारपीट में जदयू नेत्री के पुत्र समेत 3 जख्मी

वहीं,,मारपीट की पहली घटना शहवाजपुर (Chapra News) की बतायी जाती है।बताया जाता है कि बुधवार की रात आर्केस्ट्रा देखने के दौरान हुए विवाद के कारण अज्ञात युवको ने जदयू नेत्री पकड़ी नरोत्तम गांव निवासी ज्ञानती देवी के पुत्र गोविंदा नट को मारपीट कर अधमरा कर फेंक दिया था।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुँची एवं घायल युवक को इलाज के लिए पीएचसी पानापुर ले आयी जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया।

वहीं, मारपीट की अन्य घटनाओं में चिंतामनपुर गांव निवासी चंदन सिंह एवं दुबौली निवासी शोभा देवी घायल हो गए। घायलों का इलाज पीएचसी पानापुर में किया गया।गंभीर रूप से घायलचंदन सिंह को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद छपरा रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *