बिहार: पटना में डबल मर्डर से हड़कंप, बेखौफ अपराधियों ने सरेआम 2 युवकों को गोलियों से भूना

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने सरेआम दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में है. भारी संख्या में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर कैंप कर रही है.मामला पटना के बिहटा के रामबाग स्थित मचा स्वामी मठ के समीप किशनपुर गांव का है. मृतकों का नाम राहुल कुमार और प्रदीप कुमार है. वहीं, अजित कुमार नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना के पीछे तीन कट्ठा जमीन से जुड़ा विवाद है. परिजनों के अनुसार, अपराधियों ने घर के पास पहुंचते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. राहुल कुमार, प्रदीप कुमार और अजीत कुमार कुछ समझ पाते, इससे पहले ही अपराधियों ने इन्हें गोलियों से भून डाला. गोली लगते ही राहुल कुमार और प्रदीप कुमार वहीं पर ढेर हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

इधर सूचना मिलते ही बिहटा के प्रभारी थाना अध्यक्ष पुलिस टीम के साथ किशनपुर गांव पहुंचे. इसके साथ ही दानापुर डीएसपी सहित पुलिस के कई आला अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही किशनपुर गांव पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है.

इस घटना के बाबत बिहटा थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीनी विवाद में दो लोगों की मौत हो गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि तीन कट्ठा जमीन पर वर्षों से विवाद चल रहा रहा था. इसी बीच राहुल और प्रदीप ने इसकी रजिस्ट्री कराने के बाद इसकी घेराबंदी कर रहे थे. एक ही दिन में ही दस फीट की बाउंड्री बना दी गई. रात तीनों युवक बाउंड्री कराने के बाद वहीं सो रहे थे.

मृतक के भाई प्रकाश कुमार सिंह का कहना है कि उनके भाई ने जमीन की रजिस्ट्री करवाई थी और उसकी को लेकर बार-बार विवाद हो रहा था. शनिवार की रात जमीन की बाउंड्री घेरवाने के लिए ये लोग यहां सोये हुए थे. इस दौरान कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर प्रदीप कुमार और राहुल कुमार की हत्या कर दी.