बिहार: छपरा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में हुई चाकूबाजी की घटनाओं में दर्जनभर लोग जख्मी

जिलानामा ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा. शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार की रात्रि हुई चाकूबाजी की घटनाओं में करीब दर्जनभर लोग जख्मी हो गए. सभी जख्मी को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

शहर के नगर थाना अंतर्गत दहियावां डीह मोहल्ले में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट के बाद चाकूबाजी की घटना में दोनों ही पक्षों से करीब दर्जन भर लोग जख्मी हुए हैं. जख्मी में एक पक्ष से स्वर्गीय भोला राय के पुत्र कमलेश राय एवं रामजी राय तथा रामजी राय के 2 पुत्र विनेश कुमार एवं राजेश कुमार, धनेश्वर पासवान का पुत्र अंकित पासवान तथा दूसरे पक्ष से शिव कुमार राय, शिवजी राय, गीता देवी, दीपू कुमार, कृष्ण कुमार आदि शामिल है.

यह भी पढ़ेंख्वाब था आईएएस बनने का, युट्यूब पर वीडियो देख बन गया ATM क्लोनर,रंगेहाथ हुआ गिरफ्तार

गंभीर रूप से जख्मी सभी लोगों का उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंची नगर थाना पुलिस को आवेदन दिया गया है.

वहीं दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के सरकारी बाजार मोहल्ले में हुई है. जहां स्थानीय निवासी कीरा बांसफोड़ के पुत्र गुड्डू बांसफोड़ को जख्मी कर दिया गया. जख्मी युवक को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया गया. इस मामले में समाचार प्रेषण तक जख्मी युवक का बयान दर्ज नहीं हो सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *