बिहार के कैमूर में भीषण सड़क हादसा, गायक छोटू पाण्डेय सहित 9 की मौत

ताज़ा खबर
SHARE

Kaimur Accident : बिहार के कैमूर जिले में रविवार शाम भयानक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. एक ट्रक, जीप और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में दो महिलाओं सहित कम से कम नौ लोगों के मौत की खबर है. पुलिस ने जानकारी दी है कि यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई. 

टक्कर इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में गायक छोटू पांडेय समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकाली के पास एनएच-2 पर हुआ है.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से स्कॉर्पियो के अंदर फंसे सभी लोगों को बाहर निकला. इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम हाउस सदर अस्पताल भभुआ भेजा.

घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे शव को बाहर निकलवाने और उनके पहचान करने में जुटी हुई थी. मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया सासाराम की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही स्कार्पियो में कुल 8 लोग सवार थे.

इसी दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर देवकली के पास स्कार्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर को पार कर गई. दूसरे लेन में सामने से आई रही ट्रक और स्कार्पियो में आमने सामने की भिंड़त हो गई.

बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं)