छपरा: कार ने बाइक चला रहे 19 बर्षीय युवक को रौंदा, घटना स्थल पर हुई मौत,सड़क जाम

ताज़ा खबर बिहार
SHARE

छपरा। सिवान-सितालपुर एसएच 73 पर परसा थाना क्षेत्र के उत्तिमपुर हॉस्पिटल के समीप कार की चपेट में आने से एक 19 बर्षीय युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी राम चन्द्र राम का पुत्र राहुल कुमार राम के रूप में किया है।घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि युवक शाम में बाइक से अपनी भतीजी को लेकर दावा लाने परसा बाजार गया था।दवा लेकर लौटने के दौरान पटना से यूपी जा रही कार ने पीछे से कुचल दिया।जिससे युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

कुचलने के बाद स्थानीय लोगो द्वारा कार समेत चालक को पकड़ लिया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच चालक को हिरासत में लिया।मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।घटना की सूचना पर परिजन तथा ग्रामीण घटना स्थल पहुँच मुख्य पथ को बाधित कर दिया।और घटना स्थल पर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे।

मौत की खबर पर पिता राम चन्द्र राम,माता लीलावती देवी,भाई पप्पु राम,विनय राम,बहन पूजा देवी,संगीता देवी समेत परिजनों के चीख पुकार से महौल गूंज उठा।मौके पर पहुँची परसा पुलिस आक्रोशितों के समक्ष मूकदर्शक बनी रही।आक्रोशित परिजनों को समझाने बुझाने के लिए परसा अपर थानाध्यक्ष स्वेता कुमारी,मकेर भेल्दी,डेरनी थानाध्यक्ष रिंकी कुमारी,दिघवारा एसआई ओम प्रकाश कुमार,दरियापुर पीएसआई रविन्द्र कुमार थाना पुलिस पहुँच आक्रोशितों को समझने की कोशिश किया।

लेकिन आक्रोशित एक भी बात मानने को तैयार नही थे।घटना की सूचना पर सोनपुर इंस्पेकटर राम सेवक प्रसाद,सीओ अखिलेश चौधरी,नप मुख्य पार्षद प्रतिनिधि करमुल्लाह,पैक्स अध्यक्ष प्रतिनिधि ब्रजेश सिंह,पूर्व मुखिया महेश राय,मुखिया प्रतिनिधि लक्ष्मण साह पहुँच परिजनों को समझा कर यातायात बहाल कराया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया, वही कार को जप्त कर लिया।

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)