India ODI World Cup Squad : वर्ल्डकप टीम घोषित, इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका, संजू-तिलक आउट

खेल ताज़ा खबर राष्ट्रीय
SHARE

India ODI World Cup Squad: वनडे वर्ल्ड कप की टीम की घोषणा बीसीसीआई द्वारा कर दी गई है. टीम में भारत ने तिलक वर्मा और संजू सैमसन (Tilak Verma) को जगह नहीं मिली है. प्रसिद्ध कृष्णा को भी 15 खिलाड़ियों की टीम में नहीं रखा गया. भारत की 15 खिलाड़ियों की टीम में कोई ऑफ स्पिनर भी शामिल नहीं है.

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर को होगा, जबकि फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. इस वर्ल्ड कप के लिए अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है. भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 सीजन में अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को खेलेगी. यह मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेला जाएगा.

15 सदस्यीय स्क्वॉड में युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है, वहीं एश‍िया कप में ट्रैवल रिजर्व के तौर पर शामिल संजू सैमसन भी इस लिस्ट से बाहर हैं. त‍िलक वर्मा को भी मौका नहीं मिला है. 

वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या ( उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मो. शमी, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर.

(बिहारी खबर लाइव की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप  (यहां क्लिक कर सकते हैं.)